मनोरंजन

आसनसोल से चुनाव लड़ने से इनकार करने वाले Bhojpuri star Pawan Singh अब एक वादा पूरा करने के लिए लड़ेंगे Election

भोजपुरी गायक-अभिनेता Pawan Singh ने बुधवार को घोषणा की कि वह भारतीय जनता पार्टी के आसनसोल के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं।

“मैं अपने समाज, लोगों और मां से किया गया वादा पूरा करने के लिए चुनाव लड़ूंगा। आपका आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है। जय माता दी,” Pawan Singh ने X पर लिखा।

Pawan Singh to contest from Asansol on BJP ticket

3 मार्च को व्यक्तिगत चिंताओं का हवाला देते हुए Pawan Singh ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया था। वह पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से भाजपा के उम्मीदवार थे।

X के माध्यम से Pawan Singh ने लिखा था, “मैं भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। पार्टी ने मुझ पर भरोसा किया और मुझे आसनसोल से उम्मीदवार घोषित किया, लेकिन किसी कारण से मैं आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा”।

ऐसा बताया जा रहा है कि election से हटने का उनका निर्णय भगवा पार्टी के राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों, मुख्य रूप से बंगाल की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस द्वारा उनकी उम्मीदवारी की कठोर आलोचना से प्रेरित था, जिसने दावा किया था कि उनके लेखन और संगीत महिलाओं को आपत्तिजनक दर्शाते हैं।

इसके बाद Pawan Singh के बचाव में बीजेपी के आईटी सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय ने विपक्ष पर तीखा पलटवार करते हुए कहा कि टीएमसी को उन लोगों का अपमान करना बंद कर देना चाहिए जो जीविका के लिए काम करते हैं।

Tagged :

Journalist Details
Dhiraj Kumar
Dhiraj Kumar is an Indian journalist and passionate social activist from Hilsa, Bihar. As a senior journalist at Foster Times, he is celebrated for his thorough reporting and commitment to social justice.
Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
WhatsApp
Telegram
Latest News
Viral