HP Spectre Foldable Laptop Price in India (2024): HP ला रही है फोल्डेबल स्क्रीन वाला लैपटॉप, जाने पूरी डिटेल्स

HP Spectre Foldable Laptop Price in India-001

HP Spectre Foldable Laptop Price in India: HP ने लैपटॉप मार्केट में अपनी अगुआई बनाए रखने के लिए नए फीचर्स के साथ एक नया लैपटॉप पेश किया है, जो वादा कर रहा है कि यह लैपटॉप अनुभव को पुनर्निर्भर करने का आशीर्वाद देगा। 2024 में, HP ने Spectre Foldable Laptop लॉन्च किया है, जिसमें एक फोल्डेबल स्क्रीन है। HP Spectre Foldable Laptop की कीमत 5 लाख रुपये के अंदर है, जिससे यह बाजार में एक रोमांचक योजना बनाए रखता है। इसमें 12वीं पींजन इंटेल प्रोसेसर और शक्तिशाली i7 शामिल है, जो लैपटॉप के कुल प्रदर्शन को बढ़ावा देता है। यह नवाचारी डिवाइस लैपटॉप की दुनिया में लहरें उत्पन्न करने के लिए तैयार है।

आपका स्वागत है इस आर्टिकल में, जहां हम आज HP Spectre Foldable Laptop Price in India के बारे में चर्चा करेंगे। इस नए लैपटॉप में 34.3 सेंटीमीटर का डायगोनल ओलेड टचस्क्रीन डिस्प्ले है और इसमें Iris® Xᵉ ग्राफिक्स शामिल है, जो गेमिंग परफॉरमेंस को एक्सपीरियंस कराएगा। इसकी कीमत वर्तमान में ₹4,15,600 है, जिसमें GST शामिल है।

HP Spectre Foldable Laptop Price in India

HP Spectre Foldable Laptop Price in India (2024): HP ला रही है फोल्डेबल स्क्रीन वाला लैपटॉप, जाने पूरी डिटेल्स
HP Spectre Foldable Laptop Price in India

HP ने इस फोल्डेबल लैपटॉप को शुक्रवार को लॉन्च किया था, इस लैपटॉप में आपको मिलेगी 17 इंच का डबल डिस्प्ले वाला बिग स्क्रीन लैपटॉप, और साथ है मिलेगा डिटैचेबल कीबोर्ड। इस लैपटॉप का प्राइस 4,15,600 रूपए बताया जा रहा है। अभी तक ASUS और Lenovo ने मारकेट में अपने डबल डिस्प्ले वाला लैपटॉप लॉन्च का दिया है और अब बरी है HP की जिसकी इंडियन मारकेट में लगभग 4 लाख रूपए के आस पास होगी, जिसमे 17-inch का OLED डिस्प्ले होने वाला है। और साथ ही में इसमें मिलेगा HDR 500 का सर्टिफिकेशन, और इसमें मिलेगा 5 मेगापिक्सेल का वेबकैम।

यह डिवाइस एक 5 mm के रेडियस हिंज का उपयोग करती है, इसमें है वायरलेस चार्जिंग के साथ Intel Core i7 का powerfull प्रोसेसर। अगर आप इस लैपटॉप को kickstand के साथ खड़ा करने पर ये PC में तब्दील हो जायेगा, अगर इस लैपटॉप का stoarge की बात किया jaay तो इसमें है 16GB का RAM और 1TB M.2 का SSD।

HP Spectre Foldable Laptop Price in India में 5 हज़ार डॉलर का मिल रही है, और साथ में Windows 11 का फीचर्स, अगर बैटरी बैकअप का बात किया जाय तो इसमें है 7 से 8 hours का लोग लास्टिंग बैकअप।

हम उम्मीद करते रहे की ये आर्टिकल आपको बहुत पसंद आया होगा, इस आर्टिकल के अंतिम चरण तक पहुंच गए है तो इस आर्टिकल को Like, Share और Comment जरूर करे |

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
WhatsApp
Telegram
Latest News
Viral