रांची में होने वाले चौथे टेस्ट मैच में फैंस शायद जसप्रीत बुमराह को नहीं देख पाएंगे

Jasprit Bumrah Set To Miss Fourth Test In Ranch

पांच मैचों की सीरीज के पहले तीन टेस्ट मैचों में इंग्लैंड पर 2-1 की बढ़त हासिल करने के बाद टीम इंडिया को उप-कप्तान और आक्रामक गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को आराम देने की उम्मीद है। पिछले साल अगस्त में पीठ की चोट के कारण 11 महीने की लंबी अनुपस्थिति के बाद, जसप्रीत बुमराह भारतीय क्रिकेट टीम की कड़ी निगरानी में रहे हैं। विश्व कप 2023 के बाद से बुमराह को केवल भारत के टेस्ट मैचों के लिए चुना गया है, चाहे वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दिसंबर-जनवरी श्रृंखला के लिए हो या मौजूदा इंग्लैंड असाइनमेंट के लिए।

आगामी आईपीएल और टी20 विश्व कप के मद्देनजर अपने कार्यभार को प्रबंधित करने के लिए, बुमराह, जिन्हें राजकोट टेस्ट के लिए आराम दिया जाना था, अब अगले सप्ताह रांची मैच के लिए ब्रेक लेंगे। 7 मार्च से शुरू होने वाली धर्मशाला श्रृंखला के समापन के लिए लौटने से पहले बुमराह शेष सीज़न के लिए लगभग बीस दिन की छुट्टी लेंगे।

पिछले तीन हफ्तों में बुमराह ने श्रृंखला की छह पारियों में 8.3, 16.1, 15.5, 17.2, 15 और 8 की गति से कुल मिलाकर 80 से अधिक ओवर गेंद फेंके हैं।

रांची टेस्ट का हिस्सा नहीं होंगे जसप्रीत बुमराह

यदि ट्रैक रैंक टर्नर है, तो संभवतः बुमराह की जगह मुकेश कुमार या चौथा स्पिनर लिया जाएगा। रणजी ट्रॉफी मुकाबले में, तीसरे टेस्ट के लिए टीम से बाहर किए गए मुकेश ने बिहार के खिलाफ बंगाल के लिए दस विकेट लिए, जिसमें पहली पारी में चार विकेट और दूसरी पारी में छह विकेट शामिल थे।

हाल के महीनों में भारत के लिए लगातार खेल रहे मोहम्मद सिराज को भी दूसरे टेस्ट के लिए आराम दिया गया था।

Tagged :

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
WhatsApp
Telegram
Latest News
Viral
Navratri fasting के दौरान करें इसका सेवन नहीं होगी कमजारी YouTube पर subscribers बढ़ाने के 5 आसान तरीके Govinda ही नहीं Bollywood के इन सितारों के पास भी है licensed gun October में Indian market में कदम रखने जा रही हैं ये शानदार गाड़ियां, देखें पूरी list Happy Birthday Ranbir Kapoor: Kapoor खानदान के handsome hunk Bollywood की कई अभिनेत्रियों के साथ चला चुके हैं चक्कर