भारत

Interesting or embarrassing, Holi के दौरान viral हुए इन 3 videos को नहीं देखा आपने?

Viral video during Holi

आम लोगों ने Holi का पवित्र त्योहार पारंपरिक तरीके से रंग, पानी और गुलाल के साथ मनाया। लेकिन कुछ महान लोग अलग दिशा में चले गएं।

इन सबके बीच एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है जिससे आक्रोश फैल गया है और लोग कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वीडियो में एक स्कूटर पर तीन लोग सवार हैं, जिनमें से दो लड़कियां और एक लड़का है।

Viral video during Holi

नोएडा में लड़का स्कूटर चला रहा है जबकि लड़कियां चलती स्कूटर पर एक दूसरे के सामने बैठकर अश्लील हरकत कर रही हैं। किसी अन्य व्यक्ति ने वीडियो शूट किया।

हालांकि वीडियो में नजर आने वाले पर लोगों ने कार्रवाई की मांग की ओर पुलिस ने शिकायत पर action भी लिया है। पुलिस ने बताया कि संबंधित वाहन के खिलाफ Rs. 33,000 का जुर्माना जारी किया गया है।

Interesting or embarrassing, Holi के दौरान viral हुए इन 3 videos को नहीं देखा आपने?
Interesting or embarrassing, Holi के दौरान viral हुए इन 3 videos को नहीं देखा आपने? 4

Here’s the link to this video: https://www.instagram.com/reel/C45nNo7p8m-/?utm_source=ig_embed&ig_rid=413fd267-9df6-43eb-be73-0a379400a5f5

दिल्ली मेट्रो में होली खेलते समय चलती स्कूटर पर स्टंट और अश्लील इंस्टाग्राम रील के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुई लड़कियों ने दावा किया है कि उनके पास नोएडा ट्रैफिक पुलिस द्वारा लगाया गया जुर्माना भरने के लिए पैसे नहीं हैं।

Interesting or embarrassing, Holi के दौरान viral हुए इन 3 videos को नहीं देखा आपने?
Interesting or embarrassing, Holi के दौरान viral हुए इन 3 videos को नहीं देखा आपने? 5

Here’s the link to this viral video

वायरल वीडियो में उत्तराखंड की प्रीति, नोएडा की विनीता और उनके साथी पीयूष नजर आ रहे थे। उन्होंने आजतक से कहा कि उन्होंने ऐसी रील बनाकर गलती की है और ये भी वादा किया कि वो दोबारा ऐसी गलती नहीं दोहराएंगे।

वहीं एक अलग वायरल हुए वीडियो में युवाओं के एक समूह द्वारा किया गया खतरनाक कृत्य दिखाया गया, जिसके परिणामस्वरूप एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। होली खेलते समय युवकों के एक समूह ने अपने एक दोस्त को होलिका दहन के बाद बची राख में फेंक दिया, जिससे पीड़ित का पैर जल गया। यह भयावह घटना सोमवार को ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में हुई।

वायरल सीसीटीवी फुटेज में लोगों को Holi के जश्न का आनंद लेते देखा जा सकता है। अचानक 5-6 लोगों का एक समूह एक युवक को ले जाता हुआ दिखाई देता है, जो संभवतः उनका कोई दोस्त है। फिर वे उसे परिसर में छोड़ी गई होलिका की राख के पास ले जाते हैं।

कुछ ही देर में पुरुषों का समूह युवक को होलिका की राख पर गिरा देता है। हालांकि, जो ख़ुशी का जश्न लग रहा था, वह खतरनाक हो गया। जिस युवक को मजाक में राख में फेंक दिया गया था, वह तुरंत वहां से भागने की कोशिश करता है क्योंकि राख में गिराए जाने के बाद असका पैर जल जाता है।

Interesting or embarrassing, Holi के दौरान viral हुए इन 3 videos को नहीं देखा आपने?
Interesting or embarrassing, Holi के दौरान viral हुए इन 3 videos को नहीं देखा आपने? 6

Here’s the link of this viral video

वायरल वीडियो पर यूपी पुलिस ने प्रतिक्रिया दी है, हालांकि, वीडियो पर पुलिस की अजीब प्रतिक्रिया ने आलोचना पैदा कर दी है। डीसीपी सेंट्रल नोएडा ने वायरल वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा, “जब बिसरख थाना पुलिस ने जांच की तो पता चला कि उक्त बच्चा अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था और खेलते समय वह होलिका दहन के बाद बची राख पर गिर गया था। ये किसी ने नहीं किया। इस संबंध में थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है”।

अगर ऐसे कुछ घटनाओं को अलग कर दिया जाए, तो यह Holi भी बाकी साल की Holi की तरह ही बड़े प्यार और आनंदपुर्वक तरीके से देश भर में मनाया गया।

Tagged :

Journalist Details
Dhiraj Kumar
Dhiraj Kumar is an Indian journalist and passionate social activist from Hilsa, Bihar. As a senior journalist at Foster Times, he is celebrated for his thorough reporting and commitment to social justice.
Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
WhatsApp
Telegram
Latest News
Viral