Travessy Destinations : फगवाड़ा के उद्यमी ने अविस्मरणीय अनुभवों पर ध्यान केंद्रित करते हुए अनूठी ट्रैवल एजेंसी बनाई

Travessy,

Mumbai, India: गुरु प्रताप सिंह आपके विशिष्ट ट्रैवेल एजेंट नहीं हैं। निश्चित रूप से, उनकी कंपनी, Travessy Destinations., सभी रसद – उड़ानें, होटल, कार रेंटल आदि का ध्यान रख सकती है। लेकिन जो चीज ट्रैवेसी को अलग करती है, वह है अपने ग्राहकों के लिए वास्तव में विशिष्ट और अविस्मरणीय यात्रा के अनुभव तैयार करने पर उनका ध्यान केंद्रित करना।

सिंह कहते हैं, “हमारी व्यस्त जिंदगी के साथ, छुट्टियां पहले से कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण हैं।” “लेकिन यह सिर्फ दूर जाने के बारे में नहीं है; यह उन यादों को बनाने के बारे में है जो जीवन भर चलेंगी।”

जुलाई 2021 में स्थापित, Travessy Destinations एक सरकारीकृत एजेंसी है जो उम्मीदों से अधिक करने के जुनून के साथ काम करती है। उनका लाइसेंस नंबर, 319/MC1/MA/DM/KPT/2023, उद्योग की सर्वोत्तम प्रथाओं का पालन करने और उच्चतम गुणवत्ता वाली सेवा प्रदान करने के उनके commitment को दर्शाता है।

सिंह बताते हैं, “हम A से Z तक हर चीज का ख्याल रखते हैं। हम हर चीज़ पर पूरा ध्यान देते हैं, क्योंकि हम समझते हैं कि आपकी मेहनत की कमाई वाली छुट्टी सर्वोत्तम की हकदार है।”

पैम्फलेट से परे:

लेकिन Travessy विशिष्ट समुद्र तट पलायन और पर्यटक आकर्षणों से आगे निकल जाती है। सिंह मानते हैं कि आज के यात्री कुछ अधिक के लिए लालायित हैं – किसी अनछुए स्थान, रास्ते से हटकर गंतव्य को explore करने का मौका।

सिंह कहते हैं, “हम ऐसे अनूठ अवकाश पैकेज तैयार करते हैं जो साहसी भावना को पूरा करते हैं।” “हम आपको किसी स्थान के जादू को स्वयं discover करने देते हुए, जानकारी और रहस्य का एक आदर्श मिश्रण प्रदान करते हैं।”

एक आदर्श पलायन तैयार करना:

ट्रैवेसी केवल पैकेज नहीं बेचती है; वे अनुभव बनाते हैं। उनकी टीम, जिसमें मनजोत कौर भी शामिल हैं, ग्राहकों के साथ मिलकर उनकी इच्छाओं को समझने और उनकी विशिष्ट आवश्यकताओं और प्राथमिकताओं के अनुसार यात्रा कार्यक्रम तैयार करने के लिए निकट सहयोग करती है।

चाहे वह यात्रा बीमा और वीजा सहायता प्रदान करना हो, आपकी यात्रा के दौरान 24/7 समर्थन प्रदान करना हो, या बस आपको उस छिपे हुए रत्न को खोजने में मदद करना हो, ट्रैवेसी यह सुनिश्चित करने के लिए मौजूद है कि आपकी यात्रा निर्बाध और असाधारण हो।

अपने खुद के अनूठ रोमांच पर जाने के लिए तैयार हैं? ट्रैवेसी डेस्टिनेशन्स (पी) Ltd. को www.travessy.in पर देखें या फगवाड़ा के गुरु हरगोबिंद नगर के सेंट्रल टाउन में स्थित उनके कार्यालय, प्रथम तल, परमार प्लाजा पर उनसे संपर्क करें।

Tagged :

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
WhatsApp
Telegram
Latest News
Viral