AAA Warranty Services को मिला प्रतिष्ठित ग्राहक सेवा पुरस्कार

AAA Warranty Services,

कुवैत, मई 2024 — वाहनों और इलेक्ट्रॉनिक वस्तुओं के लिए विस्तारित वारंटी प्रदान करने वाली अग्रणी कंपनी AAA Warranty Services को 2024 मिडिल ईस्ट बिजनेस अवार्ड्स में प्रतिष्ठित ग्राहक सेवा उत्कृष्टता पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। यह पुरस्कार कंपनी की उत्कृष्ट ग्राहक संतुष्टि और गुणवत्ता सेवा की प्रतिबद्धता को मान्यता देता है।

2008 में सीईओ सैम अटौई द्वारा स्थापित, AAA Warranty Services ने तेजी से अपने संचालन को सात देशों में विस्तार किया है, जिसमें कुवैत, यूएई, सऊदी अरब, ओमान, कतर, बहरीन और मिस्र शामिल हैं। कंपनी ने एक मिलियन से अधिक ग्राहकों को सेवा प्रदान की है। कंपनी की सफलता का आधार उसके व्यापक वारंटी प्रोग्राम हैं, जो वाहन और इलेक्ट्रॉनिक वस्तुओं के मालिकों को मन की शांति प्रदान करते हैं, साथ ही सड़क पर सहायता और प्रतिस्थापन वाहन जैसी मूल्यवान अतिरिक्त सेवाएं भी देते हैं।

ग्राहक सेवा उत्कृष्टता पुरस्कार AAA Warranty Services की समय पर, कुशल और विश्वसनीय समर्थन प्रदान करने की प्रतिबद्धता को उजागर करता है। कंपनी के कई क्लेम ऑफिस और समर्पित क्लेम इंजीनियर सुनिश्चित करते हैं कि ग्राहक की समस्याओं का समाधान तेजी से और प्रभावी ढंग से हो।

यह सम्मान AAA Warranty Services के मिशन को उच्च गुणवत्ता और उत्तरदायी सेवाएं प्रदान करने की पुष्टि करता है, जिससे यह विस्तारित वारंटी उद्योग में एक अग्रणी खिलाड़ी बना रहता है।

अधिक जानकारी के लिए, AAA वारंटी सर्विसेज़ पर जाएं।

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
WhatsApp
Telegram
Latest News
Viral