Me Chitrakar: डिजिटल युग में मराठी कला को नई पहचान दे रहा है

Me Chitrakar

पुणे, भारत – पुणे के दिल में स्थित Me Chitrakar डिजिटल डिज़ाइन की दुनिया में एक नई क्रांति ला रहा है। अमोल कनसे द्वारा 2017 में स्थापित इस कंपनी ने न केवल मराठी डिजिटल आर्ट को एक नई दिशा प्रदान की है, बल्कि स्थानीय कलाकारों को अपनी कला को वैश्विक मंच पर प्रदर्शित करने का अवसर भी दिया है।

Me Chitrakar की स्थापना के पीछे का उद्देश्य स्थानीय कला और संस्कृति को एक नई पहचान दिलाना और उसे विश्व स्तर पर प्रोमोट करना है। “हमारा लक्ष्य है कि हम मराठी कला को ऐसे मंच पर लाएँ जहाँ यह न केवल पहचानी जाए बल्कि उसे सराहना भी मिले,” अमोल कनसे ने कहा।

कंपनी ने अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से विभिन्न प्रकार के डिजाइन्स प्रदान किए हैं जो कि व्यापारियों, शिक्षाविदों और डिजिटल मीडिया पेशेवरों द्वारा व्यापक रूप से उपयोग में लाए जा रहे हैं। इन डिजाइन्स की विशेषता यह है कि वे मराठी संस्कृति की गहराई को दर्शाते हैं और एक आधुनिक स्पर्श के साथ प्रस्तुत किए गए हैं।

आगे बढ़ते हुए, Me Chitrakar का लक्ष्य अपने प्लेटफॉर्म को और अधिक विस्तृत बनाना और मराठी कला के प्रति जागरूकता बढ़ाना है। इसके लिए कंपनी नई तकनीकों का उपयोग करते हुए और भी रोमांचक और नवीनतम डिजाइन्स को विकसित करने में लगी हुई है।

Tagged :

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
WhatsApp
Telegram
Latest News
Viral