Thuyil by SKS द्वारा नींद स्वास्थ्य पर विशेष सेमिनार का आयोजन

Thuyil by SKS

Thuyil by SKS ने आज घोषणा की कि वे आगामी महीने में नींद स्वास्थ्य पर एक विशेष सेमिनार का आयोजन करेंगे। इस सेमिनार का उद्देश्य नींद की विकारों के प्रति जागरूकता बढ़ाना और स्वस्थ नींद की आदतों को प्रोत्साहित करना है।

क्लिनिक की संस्थापक, डॉ. धवश्री. V, ने कहा, “हमारा मानना है कि समाज में नींद के महत्व को बढ़ावा देने के लिए शिक्षा और सामुदायिक संवाद अनिवार्य हैं। इस सेमिनार के माध्यम से हम नींद की समस्याओं को पहचानने, उनके उपचार के विकल्पों, और स्वस्थ नींद के लिए जरूरी उपायों पर प्रकाश डालेंगे।”

सेमिनार में नींद की विकारों के निदान के लिए किए जाने वाले परीक्षणों, जैसे कि पॉलीसोम्नोग्राफी और टाइट्रेशन स्टडीज, के बारे में जानकारी दी जाएगी। इसके अलावा, प्रतिभागियों को अस्थमा और एलर्जी संबंधित बीमारियों के उपचार के लिए उपलब्ध नवीनतम तकनीकों की जानकारी भी प्रदान की जाएगी।

डॉ. धवश्री ने आगे कहा, “Thuyil by SKS में हम न केवल नींद की समस्याओं का इलाज करते हैं, बल्कि मरीजों को उनकी नींद संबंधित जानकारी और सहायता भी प्रदान करते हैं ताकि वे अधिक स्वस्थ और सक्रिय जीवन यापन कर सकें।”

सेमिनार में शामिल होने के लिए इच्छुक व्यक्ति क्लिनिक की वेबसाइट https://thuyil.sks.clinic/ पर जाकर पंजीकरण कर सकते हैं। यह अवसर उन सभी के लिए अनमोल है जो अपनी नींद की समस्याओं को समझना और उन्हें हल करना चाहते हैं।

Tagged :

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
WhatsApp
Telegram
Latest News
Viral